Sawan 2022: इस दिन से शुरू हो रहा है सावन, इन राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, जाने

आइए जाने ऐसी कौन सी राशि है राशियां है जिनके ऊपर इस साल भगवान शिव अपनी कृपा दृष्टि डालेंगे।

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। Sawan 2022:- सावन का महीना जो भगवान शिव के भक्तों के लिए बहुत खास होता है। इसका इंतजार भक्तगण साल भर करते हैं। माना जाता है कि इस महीने में खुद देवी पार्वती और भगवान शिव धरती पर भ्रमण करते हैं। ये पावन महीना बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। 14 जुलाई से लेकर 12 अगस्त तक महिना इस साल पड़ने वाला है। इस दौरान कुल 4 सोमवारी भी पड़ेगे। 12 अगस्त को सावन महीने का समापन हो जाएगा। इस खास महीने में कुछ राशियों पर भगवान शिव की विशेष कृपा भी बरसने वाली है। आइए जाने ऐसी कौन सी राशि है राशियां है जिनके ऊपर इस साल भगवान शिव अपनी कृपा दृष्टि डालेंगे।

यह भी पढ़े… HPCL Recruitment: यहाँ इंजीनियर, CA और अन्य कई पदों पर निकली है बंपर भर्ती, जाने आयु-पात्रता

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए यह महिना बहुत ज्यादा खुशहाली भरा रहेगा। इस साल भगवान शिव मकर राशि के लोगों पर काफी खुश होने वाले हैं। उन्हें बिजनेस और करियर में सफलता भी मिल सकती है जीवनसाथी से संबंध भी अच्छे होंगे मिथुन राशि

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए यह सावन बहुत शुभ रहने वाला है। इस दौरान उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आ सकता है। यदि जातक अब तक नौकरी और सफलता की तलाश में है तो उसे इस साल सफलता भी मिल सकती। उनके लिए भगवान शिव पर जल अर्पित करना बहुत शुभ रहेगा।

मिथुन राशि

भगवान शिव की उपासना करना और उन पर जल अर्पित करना मिथुन राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ होगा। उनकी नौकरी की तलाश भी खत्म हो सकती है और यदि वह नौकरी कर रहे हैं तो उन्हें प्रमोशन ही मिल सकता है। बिजनेस में भी सुधार आएगा और आर्थिक तंगी खत्म होगी।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल शिक्षित करना है। कृपया कोई भी कदम उठाने से पहले विद्वानों की सलाह जरूर लें।