इन तीन राशि वालों के लिए जुलाई माह होने वाला है बेहद ही खास

जुलाई माह में 2 तारीख को बुध ग्रह का मिथुन राशि में प्रवेश होगा एवं सूर्य 16 जुलाई को अपने स्थान से हटकर मिथुन राशि में पृविष्ट होंगे।

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के परिवर्तन को महत्वपूर्ण माना गया है। सभी ग्रह समय-समय पर अलग अलग राशियों में अपना स्थान परिवर्तन करते हैं। ग्रहों के इस परिवर्तन से राशियों पर प्रभाव भी पड़ता है। आने वाले महीने में ग्रहों के इस परिवर्तन से मिथुन, सिंह, धनु ये तीन राशि को लाभ मिलेगा। जुलाई माह में 2 तारीख को बुध ग्रह का मिथुन राशि में प्रवेश होगा एवं सूर्य 16 जुलाई को अपने स्थान से हटकर मिथुन राशि में पृविष्ट होंगे। ग्रहो की यह स्थिति परिवर्तन से तीन राशि मिथुन, सिंह, धनु में बनेंगे सफलता एवं धन लाभ के योग और पूरे होंगे रूके काम।

यह भी पढ़ें- Indore News : कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर आधा इंदौर बंद, कांग्रेस और भाजपा का भी समर्थन

सिंह राशि वाले जातकों के लिए यह शुभ समय है। आपके वर्षों से रूके हुए काम बनने के योग जुलाई माह में बन रहें हैं। नौकरी के क्षेत्र में तरक्की के रास्ते खुलेंगे, इस महीने आपका मन आपके काम प्रति उत्साहित रहेगा जिससे आपके काम में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

धनु राशि वाले लोगों के लिए जुलाई माह में हुए ग्रहों के परिवर्तन से आर्थिक क्षेत्र में धन लाभ होने के योग बन रहें है। कोर्ट कचहरी के रूके फैसले आपके पक्ष में होने की पूरी संभावना है। इस माह में आप प्रसन्न बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Vastu tips : घर की उत्तर दिशा में छिपा होता है सुख समृद्धि का राज

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए जुलाई माह किसी वरदान से कम नहीं है। जो लोग नौकरी तलाश कर रहें है उनका इंतजार खत्म हो सकता है। जो लोग पहले से किसी व्यवसाय, नौकरी में है, इस माह आपकी तरक्की के मार्ग खुल सकते है। धन लाभ का योग से आपके कहीं से रूका हुआ धन प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें- Vastu Tips: वास्तु के इन उपायों से आएगा जीवन में बहार, नौकरी और धन का होगा लाभ

मेष राशि के जातकों को सावधान रहने जरूरत है
ग्रहो का यह परिवर्तन मेष राशि के लोगों के लिए अशुभ हो सकता है। किसी भी विवाद से दूर ही रहने की सलाह आपको दी जाती हैं। इस माह आपके परिवार में दिक्कत परेशानियां ज्यादा हो सकती है जिसके चलते आप काफी परेशान रहेंगे। आने वाला समय आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

Disclaimer  – हमारे द्वारा दी गई जानकारी में हम पूर्ण रूप से सत्यता एवं सटीकता का दावा नहीं करते हैं। एक बार ज्योतिष संबधी विशेषज्ञों की सलाह अवश्य लें।