Valentine Day Astro Tips: वैलेंटाइन डे को बनाएं खास, राशि के अनुसार धारण करें इन रंगों के वस्त्र

Valentine Day Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र में रंगों और राशि का बहुत गहरा कनेक्शन होता है। किसी शुभ दिन पर शुभ रंग के वस्त्र धारण करना बहुत ही फायदेमंद माना जाता है। यदि आप भी इन बातों मानते हैं और अपने आमतौर की जीवनशैली में इनका पालन करते हैं। तो यह खबर आपके काम आ सकती है। वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है। और 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है। प्रेमियों और शादी-शुदा जोड़ों के लिए यह दिन बहुत खास होता है। इस दिन को खास बनाने के लिए आप राशि के अनुसार वस्त्र पहन सकते हैं। ऐसा करने से रिश्ते में मधुरता आती है।

मेष राशि

इस राशि का स्वामी ग्रह मंगल होता है। इसलिए इनके लिए लाल रंग के कपड़े पहनना शुभ होगा। ऐसा करने से पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे। अविवाहितों के लिए शादी के योग भी बन सकते हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"