Vastu Tips: गिफ्ट देने से पहले इन चीजों का रखें खास ख्याल, घर में सुख समृद्धि का होगा वास

Vastu Tips

Vastu Tips For Luck: जन्मदिन-एनिवर्सरी के खास मौके पर हम अपने परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों को उपहार देते हैं। यह एक परंपरा है जिससे हर खास मौके पर निभाया जाता है। त्योहारों के मौके पर भी गिफ्ट देने का चलन आजकल चल निकला है। हम उपहार तो बड़े मन से देते हैं लेकिन कई बार यह परेशानी का सबब भी बन जाते हैं। वास्तु शास्त्र में उपहार देने के बारे में क्या बात है बताई गई है यह आज हम आपको बताते हैं।

जिस व्यक्ति को हम उपहार दे रहे हैं और जो चीज दे रहे हैं उसका बहुत गहरा असर देखने को मिलता है। किसी को भी गिफ्ट देने से पहले यह सोच समझ लेना चाहिए कि हम क्या चीज दे रहे हैं। कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें वास्तु शास्त्र के मुताबिक उपहार में कभी भी नहीं देना चाहिए इससे आपके और सामने वाले के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।