सिर्फ 1 रुपए के सिक्के से चमकेगी आपकी किस्मत, बस कर लें ये उपाय

Money Astro Upay : घर में सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए लोग काफी कुछ करते है। इसके लिए खूब मेहनत व्यक्ति करता है ताकि इससे घर में सभी सदस्यों का जीवन खुशमय रह सके।

Money Astro Upay

Money Astro Upay : घर में सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए लोग काफी कुछ करते है। इसके लिए खूब मेहनत व्यक्ति करता है ताकि इससे घर में सभी सदस्यों का जीवन खुशमय रह सके। लेकिन कई बार व्यक्ति कितनी भी मेहनत कर ले वो बेकार चले जाती है। ऐसे में व्यक्ति को काफी ज्यादा परेशानियों के सामना करना पड़ता है।

कई बार व्यक्ति अपनी परेशनियों की वजह से कर्ज के भोज में दब जाते है। जिसकी वजह से घर के सदस्यों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अगर आप भी धनि हानि, पैसों की तंगी से परेशान है तो आज हम आपको एक बहुत ही सिंपल सा उपाय बताने जा रहे है जिसकी मदद से अपनी सभी परेशानियां दूर हो जाएगी साथ ही आपकी किस्मत भी चमक जाएगी। तो चलिए जानते है –

Must Read : लाखों राशन कार्ड धारकों को मिलेगा बड़ा लाभ, सरकार की बड़ी घोषणा, फर्जी राशन कार्ड-फ्री राशन पर नई अपडेट

आज हम आपको 1 रुपए के सिक्के से करने वाले कुछ उपाय के बारे में बता रहे है। इन उपाय को करने से आप अपनी किस्मत में चार चाँद लगा सकते हैं। ज्योतिषों के मुताबिक, वास्तु दोष और ग्रह दोष की वजह से पैसों की तंगी होती है। ऐसे में इन दोषों को दूर करने के लिए आपको सिर्फ कुछ उपाय करना होंगे। जी हां, 1 रुपये के सिक्के से किए गए कुछ उपाय आपके जीवन में खुशियां ला देंगे। वहीं आपकी आर्थिक तंगी भी कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगी।

जरूर करें ये उपाय –

पर्स में ऐसे रखे सिक्का –

आपको बता दे, कड़ी मेहनत करने के बाद भी अगर आपको कुछ फायदा नहीं मिल रहा है तो आप इस उपाय को जरूर करें। इसके लिए आपको सिर्फ अपने पर्स और जेब में एक रुपए का सिक्का रखना होगा। जी हां आप अपने पर्स में या फिर जेब में एक रुपये का सिक्का और मोर का पंख रखें। इससे आपके जीवन में आई सभी परेशानियां खत्म होगी साथ ही आपकी तरक्की के सभी रास्ते खुल जाएंगे। वहीं आपको आपकी मेहनत का फल भी मिलने लगेगा।

परेशानियों होगी दूर –

ज्योतिषों के मुताबिक, अगर आपके जीवन से परेशानियों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है और आप लगातार नुकसान में जा रहे है तो आप आज ही एक मुट्टी में चावल और एक रुपये का सिक्का लेकर मंदिर में जाएं। ऐसा करने से आपके जीवन की सभी समस्या ख़त्म हो जाएगी। इसके लिए आपको ये लेकर मंदिर जाना होगा और वहां भगवान से प्रार्थना कर एक कोने में चावल और एक का सिक्का रख कर पूजा करना होगी उसके बाद आप इसको दान में दे सकते है।

गरीबी से मुक्ति –

अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे है और आपके पास हमेशा पैसों की कमी रहती है। आप अपने जीवन से परेशान है तो आप इस उपाय को जरूर करें। आपको रोजाना घर के मुख्य द्वार पर घी का चौमुखी दीपक जलाना होगा। साथ ही इसमें एक का सिक्का डालना होगा। ऐसा करने से घर की नकारात्मकता दूर होगी और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।