तीसरे T20 मैच में जीत के साथ श्रीलंका ने अपने नाम की सिरीज़।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। कोलंबो में हुए भारत और श्रीलंका क्रिकेट टीम के तीसरे T20 मैच (T20 match) में जीत दर्ज करते हुए श्रीलंकाई टीम ने T20 सिरीज़ अपने नाम कर ली है। यह जीत श्रीलंका ने 33 बाल रहते हुए 7 विकेट से दर्ज की। इस मैच में वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasranga) ने अपनी टीम के लिए जीत की राह आसान कर दी।

7th Pay Commission: राखी से पहले कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, DA को लेकर CM ने दिए ये आदेश

आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premdasa Stadium) में खेले गए इस गेम में भारतीय कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। खेल शुरू होते हैं श्रीलंकाई गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजी की मानो कमर ही तोड़ दी। शिखर धवन बिना कोई रन बनाए पवेलियन की ओर लौट गए। इसके बाद वानिंदु हसरंगा की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय खिलाड़ी एक एक कर आउट होते चले गए। भारतीय टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर मात्र 81 रन बना पाई।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।