टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने फैन्स को दिया झटका, सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

Indian Cricket Team : टीम इंडिया (Team India) के एक ऐसे सदस्य ने आज सभी फोर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी जिनका करियर भले ही छोटा रहा लेकिन भारतीय क्रिकेट में उनको कभी भुलाया नहीं जा सकता है, जी हाँ T20 वर्ल्ड कप 2007 के हीरो कहलाने वाले जोगिंदर शर्मा ने आज क्रिकेट के सभी फोर्मेट से संन्यास की घोषणा (2007 T20 World Cup hero Joginder Sharma announces retirement) कर दी है।

क्रिकेटर ने आज फैन्स के लिए ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर अपने संन्यास की घोषणा को एक पत्र के माध्यम से जारी किया, जोगिंदर शर्मा (Joginder Sharma) ने लिखा – “Announced retirement from cricket Thanks to each and everyone for your love and support”. आपको बता दें किजोगिंदर शर्मा को भारत के लिए पहला टी 20 वर्ल्ड कप जिताने में अहम् भूमिका निभाने के लिए हमेशा याद किया जाता रहेगा,  ये बात अलग है कि इस वर्ल्ड कप के बाद से ही जोगिन्दर शर्मा टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....