Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

पाकिस्तान की हार के बाद Barar Azam पर जमकर भड़के Shoaib Akhtar, सुना दी खरी खोटी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पिछले दिनों हुए एशिया कप के मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। बल्लेबाजी में पाकिस्तानी टीम कुछ कमाल नहीं दिखा पाई और कैप्टन बरार आजम (Barar Azam) के कुछ फैसले सही नहीं रहे। स्थान की करारी हार को देखते हुए पूर्व फास्ट बॉलर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) बहुत गुस्सा हो गए हैं और उन्होंने बरार आजम को खरी-खोटी सुना दी है।

मैच के बाद शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह यह कहते दिखाई दे रहे हैं की शुरुआत से ही दोनों टीमों ने हारने की कोशिश की लेकिन भारत के लिए हार्दिक पंड्या ने बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए उसे जीत दिला दी। शोएब का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के कप्तान ने सही टीम का सिलेक्शन नहीं किया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।