अर्जुन तेंदुलकर: आज IPL में डेब्यू कर सकते हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे, यह होगी टीम, सामने आया बड़ा बयान

सालों पहले सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन उनके फैंस को उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर से कई उम्मीदें है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। सालों पहले सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन उनके फैंस को उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर से कई उम्मीदें है। सूत्रों के मुताबिक आज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल में पहली बार खेलने का मौका मिल सकता है। कहा जा रहा है अर्जुन मुंबई इंडियंस की तरफ से आज अपना मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हो सकते है। शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियन और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला होने वाला, यह मुंबई इंडियंस का 69वां मैच है। बता दें की मुंबई इंडियन आईपीएल प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है, इसलिए संभावनाएं है की उन खिलाड़ियों को मौका मिले जिन्होंने ने अब तक को मैच नहीं खेला है।

यह भी पढ़े… iQOO Neo 6 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीज़र, इतनी होगी स्मार्टफोन की कीमत                                      

इसी बीच पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा का बयान भी सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में यह उम्मीद जताई है की शायद अर्जुन तेंदुलकर आज आईपीएल में मैच खेलते नजर आ सकते हैं। तो वहीं आपको बता दें की कोच जहीर खान और कप्तान रोहित शर्मा ने भी अर्जुन के खेलने के संकेत दिए हैं। हालांकि यह कहना मुश्किल है की अर्जुन तेंदुलकर आज मैच खेलेंगे या नहीं?

यह भी पढ़े… Realme GT Neo 3T अपने अपग्रेडेड फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, अलग नाम से बिक सकता है फोन

बता दें की आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौराम मुंबई इंडियन नें जूनियर तेंदुलकर को लाख रुपये में खरीदा था। आईपीएल का हिस्सा बनने से पहले अर्जुन मुंबई इंडियन स्क्वाड का भाग रह चुके हैं और इससे पहले इस सीजन में वो मुंबई की रणजी टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।