सचिन तेंदुलकर के बेटे का बड़ा फैसला, छोड़ेंगे मुंबई

क्रिकेट के बड़े प्लेटफॉर्म्स पर सिलेक्शन के बावजूद अर्जुन अभी भी पहले मौके की तलाश में है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। वह अगले रणजी सीजन में मुंबई से नहीं बल्कि गोवा से खेलते हुए नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को सूचित कर एनओसी की मांग की है। 22 वर्षीय अर्जुन को पिछले साल मुंबई की सीनियर टीम में जगह दी गई थी, लेकिन पूरे सीजन वह बेंच पर ही बैठे रहे।

क्रिकेट के बड़े प्लेटफॉर्म्स पर सिलेक्शन के बावजूद अर्जुन अभी भी पहले मौके की तलाश में है। आईपीएल में भी वह पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस का हिस्सा है, लेकिन यहां भी उन्हें अभी तक अंतिम एकादश में जगह नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़े … आज इंदौर की जनता को मिलेगी बंगाली ओवरब्रिज की सौगात, 4 साल बाद पूरा हुआ निर्माण

फिलहाल, अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी (NoC) मांगी है, जिससे उन्हें ट्रांसफर के समय किसी दिक्कत परेशानी का सामना ना करना पड़े। इस बीच गोवा क्रिकेट एसोसिशन के सेक्रेटरी विपुल फाड़के ने बताया है कि अर्जुन तेंदुलकर गोवा के लिए प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने बातचीत की है।

विपुल ने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर को एमसीए से एनओसी मिलने के बाद उनका फिटनेस टेस्ट कराया जाएगा, जिसके बाद उन्हें टीम में सेलेक्ट किया जा सकता है।

इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा रह चुके हैं।