जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे है अथिया शेट्टी और केएल राहुल

दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। इस दौरान राहुल के माता-पिता हाल ही में अथिया के परिवार से मिलने मुंबई गए थे, जहां उन्होंने राहुल और अथिया के नए घर का दौरा भी किया। शादी मुंबई में होगी और इस शादी की सारी देखरेख खुद आथिया कर रही हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल और बॉलीवुड अभिनेत्री एवं सुनील शेट्टी की लाड़ली आथिया शेट्टी अगले तीन महीनों में शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। इस दौरान राहुल के माता-पिता हाल ही में अथिया के परिवार से मिलने मुंबई गए थे, जहां उन्होंने राहुल और अथिया के नए घर का दौरा भी किया। शादी मुंबई में होगी और इस शादी की सारी देखरेख खुद आथिया कर रही हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पिछले साल अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान एक साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। अथिया अक्सर केएल राहुल के साथ उनके अंतरराष्ट्रीय एवं लीग क्रिकेट मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आती है। वे एक-दूसरे को लगभग पिछले तीन साल से डेट कर रहे है।

ये भी पढ़े … विधायक ने इंजीनियर और सीएमओ को दी मुर्गा बनाने की धमकी

चोट से जूझ रहे केएल राहुल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज फिलहाल इंग्लैंड दौरे का हिस्सा नहीं है। वह इस दौरे से पहले ही चोटिल हो गए थे। इस बीच उन्होंने अपनी सर्जरी जर्मनी में कराई। सर्जरी के समय आथिया भी केएल राहुल के साथ थी उनकी देखरेख करने के लिए मौजूद थी।

बता दे, 30 वर्षीय राहुल कमर की चोट से जूझ रहे थे। फिलहाल, राहुल लगभग एक महीने तक वहीं रहेंगे और अथिया उनके ठीक होने के दौरान उनके साथ रहेंगे। इस बीच, केएल राहुल ने अपने प्रशंसकों के लिए एक नोट साझा किया और बताया कि वह ‘ठीक हो रहे हैं’। उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार। कुछ हफ्ते मुश्किल रहे लेकिन सर्जरी सफल रही। मैं ठीक हो रहा हूं और ठीक हो रहा हूं। ठीक होने की मेरी राह शुरू हो गई है। आपके संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। जल्द ही मिलते हैं।”