Asia Cup 2022 से पहले BCCI ने टीम में किया बड़ा बदलाव, कुलदीप सेन को मिली एंट्री

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। 27 अगस्त से एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत हो रही है। 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेलने वाला है। शानदार मैच से पहले भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड यानी BCCI ने बड़ा फैसला लिया है। जानकारी के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) नेट बॉलर के तौर पर टीम में शामिल किए गए हैं। दीपक चाहर (Deepak Chahar) की इंजरी को लेकर जो खबरें सामने आ रही है बीसीसीआई ने उसे भी बकवास बता दिया है।

खबरों के मुताबिक दीपक चाहर की इंजरी को लेकर जो खबर आ रही है वह महज एक अफवाह है। वो फिलहाल दुबई में टीम के साथ मौजूद है। उन्होंने अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया है और वह बिल्कुल फिट है। इसी के साथ नेट बॉलर के तौर पर दीपक सेन को टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, वो फुल टाइम ऑप्शन के रूप में नहीं चुने गए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।