MP की बड़ी उपलब्धि , Khelo India Youth Games में जीती ओवरऑल चैम्पियन ट्रॉफी

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश के खेल मानचित्र पर मध्य प्रदेश (MP) का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों ने एक बार फिर गौरव बढ़ाया है।  मध्य प्रदेश ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स (Khelo India Youth Games) में ओवर चैम्पियनशिप ट्रॉफी  जीतकर प्रदेश का गौरव प्रदान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Yashodhra Raje Scindia) ने खिलाड़ियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

हरियाणा के पंचकुला में खेले जा रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स में मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर ओवरऑल ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस वर्ष खेलो इंडिया गेम्स में देशज खेलों के साथ पहली बार मलखंभ को भी जोड़ा गया है। मध्य प्रदेश की टीम 5 स्वर्ण, 5 रजत और दो कांस्य पदक सहित कुल 12 पदक जीत कर ओवरऑल  चैम्पियन  बनी हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....