कप्तान हार्दिक पंड्या ने इन खिलाड़ियों को दी गाली, देखे वीडियो

सीरीज में सब कुछ अच्छा होने के बावजूद कप्तान हार्दिक का एक कमेंट चर्चा का विषय बन गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान गाली देते हुए नजर आ रहे है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। हार्दिक पंड्या की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड को 2-0 से शिकस्त देकर सीरीज अपने नाम की। डबलिन में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मैच में 4 रन से जीत दर्ज की। दीपक हुड्डा ने इस दौरान यादगार प्रदर्शन किया। ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के साथ ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ का ख़िताब अपने नाम करने वाले हुड्डा ने दूसरे मुकाबले में 104 रन की शानदार शतकीय पारी खेली।

लेकिन सीरीज में सब कुछ अच्छा होने के बावजूद कप्तान हार्दिक का एक कमेंट चर्चा का विषय बन गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान गाली देते हुए नजर आ रहे है।

ये भी पढ़े … चहल की पत्नी ने आयरलैंड की गलियों में लगाई आग, देखे वीडियो

जब भारतीय टीम 225 रन के लक्ष्य को डिफेंड करने के लिए फील्डिंग कर रही थी तब हार्दिक पंड्या ने गुस्से में आकर ईशान किशन और हर्षल पटेल को गाली दी। दरअसल, आयरलैंड की पारी के 11वें ओवर में जब हर्षल पटेल बॉलिंग कर रहे थे, उस वक्त उन्होंने स्लो बॉल डाली जो पैड पर लगकर सीधे ईशान किशन के पास पहुंची। इस बीच हार्दिक ने हर्षल-ईशान की सलाह पर रिव्यू लिया, जो सही नहीं निकला। इसके बाद हार्दिक गुस्सा हो गए और उनके मुंह से गली निकल गई।

बेशक यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, लेकिन इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि यह गाली हार्दिक ने ही दी है।

वैसे, अपने गुस्सैल रवैये के लिए हार्दिक को कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा है, आईपीएल के दौरान भी उन्हें मोहम्मद शमी को गाली देते हुए देखा गया था।