CK Nayudu Trophy: सीके नायडू ट्राफी में वामसी कृष्णा ने बनाया रिकॉर्ड, लगाए 6 बॉल पर 6 छक्के, मैच फिर भी हुआ ड्रॉ, पढ़े खबर

CK Nayudu Trophy: सीके नायडू ट्रॉफी के एक मैच में आंध्र प्रदेश के खिलाडी वामसी कृष्णा ने एक ओवर में 6 छक्के जड़कर नया रिकॉर्ड बना दिया है। दरअसल यह कारनामा करने वालों में उनका नाम तीसरे नंबर पर दर्ज हो गया है। इससे पहले घरेलू क्रिकेट में यह कारनामा रवि शास्त्री और ऋतुराज गायकवाड ने किया था।

Rishabh Namdev
Published on -

CK Nayudu Trophy: आज घरेलू क्रिकेट लीग में 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड एक खिलाडी ने अपने नाम किया है। दरअसल आज सीके नायडू ट्रॉफी के एक मैच में आंध्र प्रदेश के खिलाडी वामसी कृष्णा ने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। आपको बता दें की इससे पहले भी घरेलू क्रिकेट में रवि शास्त्री और ऋतुराज गायकवाड ने यह रिकॉर्ड बनाया है। जिसके बाद अब वामसी कृष्णा तीसरे खिलाडी बन गए है।

64 बॉल पर 110 रन बनाए :

हालांकि इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी युवराज सिंह ही एक मात्र भारतीय प्लेयर है जिन्होंने यह कीर्तिमान अपने नाम किया है। जानकारी के अनुसार वामसी कृष्णा ने यह रिकॉर्ड रेलवे के स्पिनर दमनदीप सिंह के खिलाफ बनाया है। वामसी ने शतकीय पारी खेलते हुए 64 बॉल पर 110 रन बनाए है। यह मैच कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी अंडर-23 प्लेयर्स का स्टेट लेवल मल्टी-डे टूर्नामेंट का बताया जा रहा है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।