CSK vs DC Pitch Report: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज मैदान में उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, मैच से पहले जानिए विशाखापट्टनम की पिच रिपोर्ट

CSK vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 में आज का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। ये मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें अपनी पहली जीत की तरफ रहेंगी। आइए जानते हैं मैच से पहले की पिच रिपोर्ट।

CSK vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 में आज चेन्नई सुपर किंग्स के सामने दिल्ली कैपिटल्स होगी। इन दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला विशाखापट्टनम में होगा। एक ओर जहां रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली CSK की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। वहीं दूसरी ओर ऋषभ पंत की कप्तानी वाली DC को इस सीजन की पहली जीत का इंतजार है। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

जानिए कैसा है विशाखापट्टनम का पिच

विशाखापट्टनम के एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम के पिच पर अभी तक आईपीएल 2024 के इस सीजन का एक भी मुकाबला नहीं हुआ है। आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले के लिए विशाखापट्टनम का पिच तैयार है। ये पिच मौजूदा सीजन में पहले मैच की मेजबानी करने जा रहा है। हालांकि विशाखापट्टनम के मैदान पर टी20 के कई मुकाबले हुए है। अभी तक इस पिच पर टी20 के कुल 10 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने तीन मैच जीते हैं। वहीं पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 7 मुकाबले जीते हैं। यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 128 रनों का है। वहीं दूसरी पारी का औसत स्कोर 116 रनों का है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava