CSK vs GT Pitch Report: मैच से पहले जानें कैसी रहेगी चेन्नई की पिच, आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस में कौन मारेगा बाजी?

CSK vs GT Pitch Report: आईपीएल 2024 के इस सीजन में कई धमाकेदार मैच देखने को मिल रहे है। वहीं आज एक और बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। दरअसल आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस आमने-सामने होंगे। तो चलिए आज इस मैच से पहले जानते है कैसी है आज की पिच रिपोर्ट।

Rishabh Namdev
Published on -

CSK vs GT Pitch Report: आईपीएल 2024 का सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज यानी मंगलवार, 26 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल चेन्नई और गुजरात दोनों टीमें अपना पहला मुकाबला जीतने के बाद अब एक दुसरे के खिलाफ खेलती हुई नजर आएंगी।

आपको बता दें को अपने पहले मैच में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया था और आईपीएल के इस सीजन का विजयी आगाज किया था, तो वहीं दूसरी गुजरात ने भी अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 6 रन से मात दी थी। हालांकि अब यह देखना होगा की आज के मैच में दोनों टीमों में से किसे हार का सामना करना पड़ेगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।