CSK vs KKR Pitch Report: एमए चिदंबरम में आज चेन्नई और कोलकाता के बीच होगी भिड़ंत, मैच से पहले यहां जानें पिच रिपोर्ट

CSK vs KKR Pitch: IPL 2024 के 17वें सीजन में आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच मुकाबला होगा। ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। एक ओर जहां केकेआर अपनी जीत को बरकरार रखने की कोशिश करेगी। वहीं दूसरी ओर चेन्नई इस मुकाबले को जीतकर पटरी पर वापस आने की कोशिश करेगी।

CSK vs KKR Pitch Report: आईपीएल 2024 का 22वें मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच होगा। दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में होगा। जहां पर चेन्नई की टीम अपने होम ग्राउंड पर कोलकाता नाइट राइडर्स की मेजबानी करेगी। इस मैच की शुरूआत भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू है। बता दें कि कोलकाता पहले ही तीन मुकाबले जीत चुकी है। वहीं चेन्नई की टीम अपना पिछला दोनों मैच हारी है।

जानिए कैसी है चिदंबरम की पिच?

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच का मुकाबला एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम को चेपॉक स्टेडियम के नाम से भी जाना जाता है। चिदंबरम की पिच की बात करें तो आमतौर पर यह धीमी रहती है। यहां पर बल्लेबाजी करना मुश्किल काम है। लेकिन इस पिच पर सीजन में खेले गए दोनों मैचों में बल्लेबाज टारगेट को साधते हुए नजर आए हैं।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava