DC vs LSG : लखनऊ ने दिल्ली को छह रन से हराया

लखनऊ की टीम 10 मैचों में से सात मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 45वां मुकाबला दिल्ली और लखनऊ (DC vs LSG) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जहाँ दिल्ली ने लखनऊ को 6 रन से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 195 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 189 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़े…MP : सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, कई जिलों को मिलेगा लाभ, टूरिज्म का होगा विस्तार-विकास

लखनऊ के लिए मोहसिन खान ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने 4 ओवर में 16 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। मोहसिन ने वार्नर, पंत, पॉवेल और शार्दूल ठाकुर को आउट किया। उनकी शानदार गेंदबाजी के दम पर ही टीम को जीत मिली।

यह भी पढ़े…Boat की यह स्मार्टवॉच युवाओं को आ रही है खूब पसंद, सेल में मिल रही है स्मार्टवॉच पर बंपर छूट

लखनऊ की टीम 10 मैचों में से सात मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। उसके 14 अंक हैं। लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है। वहीं, दिल्ली की टीम की यह नौ मैचों में पांचवीं हार थी। आठ अंक लेकर दिल्ली की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

यह भी पढ़े…कुलगाम में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार बरामद

लखनऊ के तेज गेंदबाज आवेश खान टीम का हिस्सा नहीं हैं। वो चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह के गौतम टीम का हिस्सा बने हैं। दिल्ली की टीम ने अपनी प्लेइंग X1 में कोई बदलाव नहीं किया है।

यह है दोनों टीम

दिल्ली- पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया

लखनऊ- केएल राहुल, क्विंटन डीकॉक, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या,जेसन होल्डर, मोहसिन खान, के गौतम, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई