आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे दीपक चाहर और जया भारद्वाज

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी करने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक दीपक और जया आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी करने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक दीपक और जया आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे।

इससे पहले शादी की रस्में शुरू हो गई है, जहां मंगलवार को मेहंदी और संगीत समारोह का आयोजन किया गया।

संगीत सेरेमनी में दीपक और जया ने ‘अकेला है मिस्टर खिलाड़ी मिस खिलाड़ी चाहिए’ गाने पर पर जमकर डांस किया। इस दौरान उनके साथ दीपक की बहन मालती चाहर ने भी जमकर ठुमके लगाए।

बुधवार की सुबह हल्दी की रस्म पूरी हो चुकी है, बस अब रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा। शादी समारोह में दीपक चाहर एवं जया के परिवार के लोग तथा अन्य करीबी मित्र भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़े … राम मंदिर के निर्माण कार्य का ऐतहासिक दिन

इस शादी में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दीपक की फ्रैंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली सहित कई बड़े खिलाड़ी शामिल हो सकते है।

बैंड पर झूमेंगे बाराती और लेंगे आगरा की मशहूर चाट का मजा

दीपक की शादी का कार्यक्रम होटल में शाम 7 बजे से शुरू होगा। बारात के लिए आगरा का मशहूर सुधीर बैंड बुक किया गया है वहीं दावत में अवधी, मुगलई, पंजाबी, दक्षिण भारतीय व्यंजनों के साथ मेहमान थाई, इटेलियन सहित अपनी देसी आगरा की स्पेशल चाट और हाथरस की रबड़ी भी होगी।

आपको बता दे, पिछले साल आईपीएल के दौरान दीपक चाहर ने मैच खत्म होने के बाद स्टैंड्स में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को लाखों लोगो के सामने शादी के लिए प्रोपोज किया था।