दीपक चाहर को बाहर बैठाने पर यूजर्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स, यहां देखे

भारतीय टीम शनिवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना दूसरा वनडे मैच खेल रही है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। पिछले मुकाबले में खरतनाक बॉलिग कर जिम्बाब्वे के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचाने वाले दीपक चाहर को दूसरे मैच से बाहर बैठाना कप्तान केएल राहुल के लिए भारी पड़ गया। दीपक ने पिछले मैच में तीन विकेट चटकाए थे और उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाजा गया था। हालांकि, अभी मैच का नतीजा तो नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कप्तान और टीम प्रबंधन की क्लास लगा दी है।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए। कई यूजर्स कोई ठोस कारण ना मिलने की वजह से भड़क गए, जबकि कई फैन्स ने बहुत मजेदार कमेंट्स किए हैं। कुछ फैन्स ने पंचायत सीरीज वाला मीम भी बनाया, बस ‘देख रहा है विनोद’ की जगह ‘देख रहा है दीपक’ कर दिया। कुछ फैन्स मानना है कि केएल राहुल घटिया कप्तानी कर रहे हैं।

आप भी देखिए –

आपको बता दें, भारतीय टीम शनिवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना दूसरा वनडे मैच खेल रही है। भारत के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने इस मैच में अपनी टीम में एक बदलाव किया, दीपक चाहर की जगह टीम में शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया। हालांकि, कप्तान राहुल ने यह नहीं बताया कि दीपक चाहर को बाहर क्यों किया गया। जानकारी के मुताबिक, दीपक चाहर को हल्का-सा निगल हुआ है, इस वजह से वह नहीं खेल पाए।

दूसरे वनडे की प्लेइंग-11:

शिखर धवन, शुभमन गिल, ईशान किशन, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, प्रसिध कृष्णा, मोहम्मद सिराज