Dhoni Lifestyle: धोनी के पास ‘बंगला है, गाड़ी है, पैसा है’ पर कितना? जानने के लिए पढ़ें हमारी खबर

Dhoni Lifestyle

Dhoni Lifestyle And Networth: इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया के सबसे पॉपुलर क्रिकेटर्स में होती है। अपने करियर के दौरान विकेट के पीछे रहकर उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में जो बदलाव किए हैं वह किसी से छिपे नहीं हैं। आज रांची के राजकुमार अपना 42 वां बर्थडे मना रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हो में होती है और उनकी कुल संपत्ति 1000 करोड़ से ज्यादा की है। कई ब्रांड्स का चेहरा बनकर वह करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे हैं। उन्हें लग्जरी बाइक और कार का बहुत शौक है और इस बात का अंदाजा उनके कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है। आज हम आपको थलाइवा की लग्जरियस लाइफ स्टाइल के बारे में बताते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।