आईपीएल 2025 में धूम मचाएगा मशहूर फिल्म डायरेक्टर का बेटा! जानिए किस टीम से खेलते हुए आएंगे नजर

आईपीएल 2025 में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। दरअसल मेगा ऑक्शन के दौरान हर टीम की नजर युवा खिलाडियों पर हो सकती है। वहीं आईपीएल 2025 में मशहूर फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं। जानिए कौन सी टीम अग्नि चोपड़ा पर दाव खेल सकती है।

Rishabh Namdev
Published on -
आईपीएल 2025 में धूम मचाएगा मशहूर फिल्म डायरेक्टर का बेटा! जानिए किस टीम से खेलते हुए आएंगे नजर

आईपीएल 2025 को लेकर सभी टीमें तैयारी में जुट गई है। दरअसल 31 अक्टूबर से पहले सभी टीमों को अपने रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट BCCI को सौंपनी है। वहीं 24 और 25 नवंबर को आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन होगा। हर टीम इस दौरान नए चेहरों की तलाश में रहेगी। वहीं इस मेगा ऑक्शन के दौरान एक बड़े नाम पर भी दाव लगाया जा सकता है। दरअसल इस बार के ऑक्शन में मशहूर फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा भी नजर आ सकते हैं।

दरअसल अग्नि चोपड़ा एक शानदार बल्लेबाज हैं। ऐसे में उनपर कई बड़ी टीमें दाव लगा सकती है। मुबंई इंडियंस से लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु हो या फिर पंजाब किंग्स सभी टीमों को मिडिल आर्डर बैट्समैन की जरूरत है। ऐसे में अग्नि चोपड़ा पर कई टीमें बिड कर सकती है।

जानिए कौन है अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra)?

दरअसल अग्नि चोपड़ा मशहूर फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे हैं। अग्नि चोपड़ा रणजी ट्रॉफी में मिजोरम की और से खेलते हैं। अग्नि एक लेफ्टि बैट्समैन हैं। वहीं अग्नि चोपड़ा के करियर पर नजर डाली जाए तो उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में महज 6 मैचों में 5 शतक लगा दिए हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 78 के एवरेज से रन बनाएं हैं। जबकि अग्नि चोपड़ा का टी-20 करियर भी शानदार रहा है। उन्होंने 7 टी 20 मुकाबलों में 33 के एवरेज से 234 रन बनाए हैं। जबकि 2 मैचों में अर्धशतक लगा चुके हैं।

इन टीमों की रहेगी अग्नि चोपड़ा पर नजर

वहीं आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में कई टीमों की नजर अग्नि चोपड़ा पर रहेगी। दरअसल अग्नि जूनियर लेवल पर मुंबई के लिए भी खेल चुके हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस की टीम की नजर आर्यन पर हो सकती है। हालांकि मुंबई का खेमा बड़े बल्लेबाजों से भरा हुआ है। जबकि दूसरी टीम की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की नजर भी अग्नि चोपड़ा पर हो सकती है। दरअसल टीम को मिडिल आर्डर में एक मजबूत बल्लेबाज की जरूरत है ऐसे में टीम इनपर दाव खेल सकती है। वहीं पंजाब किंग्स की टीम भी आगामी आईपीएल में नए चेहरों के साथ उतर सकती है टीम को मिडिल आर्डर में मजबूत बल्लेबाज की जरूरत है ऐसे में टीम अग्नि चोपड़ा पर बिड कर सकती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News