ट्विटर पर भिड़े MS Dhoni और Gautam Gambhir के फैंस, ये है वजह

ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर के फैंस आपस में लड़ाई करते दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कुछ दिनों पहले ही फेसबुक के जरिए लाइव आकर एक बड़ी खबर फैंस को सुनाने की बात कही थी। दूसरे दिन जब धोनी लाइव आए थे तो उन्होंने ओरियो बिस्कुट लांच किया था। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के फैंस आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं। गौतम गंभीर के पेट डॉग और धोनी के बिस्कुट की वजह से यह लड़ाई चल रही है।

 

मामला थोड़ा अजीब है लेकिन यह सच में हो रहा है। 25 सितंबर को धोनी ने फेसबुक लाइव आकर ओरियो बिस्कुट लांच किया था। धोनी ने यह बताया था कि 2011 में भी ओरियो ने अपना बिस्कुट लांच किया था और उस समय भारत ने वर्ल्ड कप जीता था। 2022 में वापस से ओरियो ने बिस्कुट लॉन्च किया है और इस साल भी वर्ल्ड कप होने वाला है। धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

Must Read- नौकरी जाने के बाद 11 हजार वोल्ट की हाई टेंशन लाइन पर चढ़ा युवक, वायरल हुआ वीडियो

इसके बाद गौतम गंभीर ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में वह अपनी दोनों बेटियों को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ उनका पेट डॉग भी है। दोनों बेटियां पेट डॉग को ओरियो के नाम से बुला रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के फैंस आपस में भीड़ गए हैं।

 

धोनी के फैंस का यह कहना है कि गौतम गंभीर ने जानबूझकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि गंभीर की पोस्ट में ना तो कहीं धोनी का नाम है और ना ही बिस्कुट का जिक्र किया गया है। एक यूजर ने पोस्ट करते हुए यह लिखा कि धोनी को लगता है कि ओरियो बिस्कुट की वजह से हमने वर्ल्ड कप जीता है। धोनी का बचाव करते हुए एक यूजर ने लिखा कि गौतम गंभीर ने यह पोस्ट डॉग्स डे पर किया था। ओरियो पालतू डॉग का एक बहुत ही कॉमन नाम है।

 

वर्ल्ड कप की बात करें तो साल 2011 में महेंद्र सिंह की कैप्टनशिप में ही भारत ने वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। इसके बाद से भारत ने वर्ल्ड कप नहीं जीता है। इस मैच में गौतम गंभीर ने 97 रनों की पारी खेली थी। वहीं धोनी ने 91 रन बनाए थे और इंडिया ने 6 विकेट से मैच जीता था।