बप्पा की भक्ति में डूबे वार्नर, भारतीय खिलाड़ियों ने भी दी बधाई

गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर बप्पा को प्रणाम करते हुए अपनी फोटो शेयर की।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। इस समय पूरा देश बप्पा की भक्ति में लीन हैं क्योंकि पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह त्योहार सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। आज घर-घर में गणपति बप्पा विराजमान हो जांएगे, जिनका अनंत चतुर्दशी यानि कि गणेश चतुर्थी से 10वें दिन विसर्जन किया जाएगा।देश और दुनिया में तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां भी गणेश चतुर्थी को लेकर उत्साहित रहती हैं।

इसी कड़ी में क्रिकेट खिलाड़ियों की तरफ से सोशल मीडिया के जरिए भक्तों को बधाई दी गई है। पूरे भारतीय रंग में रंग चुके ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर ने भी इस बीच देशवासियों को इस पर्व की बधाई दी है।

बप्पा के सामने हाथ जोड़े नजर आए वार्नर

गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर बप्पा को प्रणाम करते हुए अपनी फोटो शेयर की। इस फोटो में गणेश जी विशाल स्वरूप में दिखाई दे रहे हैं और उनके नीचे डेविड वॉर्नर दोनों हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वॉर्नर अपने देश ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने हुए नजर आए। वॉर्नर ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरे सभी दोस्तों को गणेश चतुर्थी की बधाई और शुभकामनाएं। आपको ढेर सारी खुशियां मिलें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वॉर्नर के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर बधाई दी है। पंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह खुद बधाई देते दिखाई दे रहे हैं, जबकि विराट कोहली ने भगवान गणेश जी की फोटो शेयर कर ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी’ लिखा।

बप्पा की भक्ति में डूबे वार्नर, भारतीय खिलाड़ियों ने भी दी बधाई

बप्पा की भक्ति में डूबे वार्नर, भारतीय खिलाड़ियों ने भी दी बधाई

आपको बता दें, भारतीय टीम फिलहाल यूएई में एशिया कप में खेल रही है। भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को मात दी थी और आज टीम अपने दूसरे मुकाबले में हांगकांग का सामना करेगी।