GT vs PBKS Pitch Report: आईपीएल 2024 में आज आमने-सामने होगी गुजरात और पंजाब की टीमें, मैच से पहले जानें कैसे रहेगी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच?

GT vs PBKS Pitch Report: आईपीएल 2024 का 17वां मुकाबला आज यानि गुरूवार को गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Rishabh Namdev
Published on -

GT vs PBKS Pitch Report: आईपीएल 2024 का 17वां मुकाबला गुरुवार 4 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल यह मैच गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच होने वाला है। 4 अप्रैल को होने वाले इस मुकाबले में शुभमन गिल के सामने शिखर धवन की चुनौती होने वाली हैं। वहीं आपको बता दें कि गुजरात अपना पिछला मुकाबला हैदराबाद के खिलाफ जीतकर इस मैच में उतरेगी। जिसके चलते गुजरात के पास आत्मविश्वास दिखाई दे सकता है। हालांकि पंजाब इस सीजन अच्छे फॉर्म में नजर आ रही है ऐसे में गुजरात के लिए पंजाब को हराना आसान नहीं होगा।

दरअसल गुजरात बनाम पंजाब का यह मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है। आपको बता दें कि यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं इस खबर में हम आपको आज के मैच की पिच को लेकर पूरी जानकारी देंगे। दरअसल इस खबर में हम आपको नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच कैसी रहने वाली है और इस पिच पर गेंदबाज या बल्लेबाज किसे ज्यादा फायदा मिलेगा इसकी जानकारी देने वाले है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।