Hardik Pandya : क्रुणाल पांड्या ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, हार्दिक के संघर्ष को लेकर हुए भावुक, पढ़ें क्या बोले क्रुणाल

Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने एक भावुक पोस्ट में हार्दिक के संघर्षों को साझा किया है, जो दिल को छू लेने वाला है। वहीं यह पोस्ट पर सभी फैंस द्वारा जमकर प्यार लुटाया जा रहा है।

Rishabh Namdev
Published on -

Hardik Pandya : टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतकर भारत लौटने के बाद, टीम इंडिया और दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आज हर कोई हीरो के रूप में देख रहा है। लेकिन एक महीने पहले तक उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा था।

दरअसल उनके इस संघर्ष और सफलता की कहानी ने सभी को प्रेरित किया है, खासकर उनके भाई क्रुणाल पांड्या को। इसी कड़ी में क्रुणाल ने एक भावुक पोस्ट में हार्दिक के संघर्षों को साझा किया है, जो दिल को छू लेने वाला है। वहीं यह पोस्ट पर सभी फैंस द्वारा जमकर प्यार लुटाया जा रहा है।

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर टीम इंडिया जब अपने स्वदेश लौटी तो सभी खिलाडियों का शानदार स्वागत हुआ। इस दौरान खिलाड़ियों के भावनात्मक पल भी देखने को मिले। हार्दिक पांड्या की काफी प्रशंसा हो रही है। कुछ महीने पहले तक जहां उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा था, अब प्रशंसक हार्दिक को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हार्दिक की वापसी के बाद, उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया और शेयर किया।

भावुक हुए क्रुणाल :

वहीं वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक को भावुक होते देख क्रुणाल की आंखों में आंसू छलक आए। यह दृश्य बारबाडोस में एक पोस्ट-मैच इंटरव्यू के दौरान देखने को मिला। इसके बाद, क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के लिए एक लंबा और इमोशनल संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, “हार्दिक और मैंने लगभग एक दशक पहले पेशेवर क्रिकेट खेलना शुरू किया था, और पिछले कुछ दिन हमारे सपनों की तरह रहे हैं। हर देशवासी की तरह, मैंने इसे हमारी टीम की वीरता के साथ जिया है और अपने भाई को इस सफर के केंद्र में देखकर बेहद भावुक हो गया हूं।”

क्रुणाल ने लिखा कि किस तरह हार्दिक ने आईपीएल 2024 सीजन के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों की नकारात्मक प्रतिक्रिया का सामना किया और अपना ध्यान भारत के लिए विश्व कप जीतने पर केंद्रित रखा। क्रुणाल ने आगे लिखा, “पिछले छह महीने हार्दिक के लिए बेहद कठिन रहे हैं। उन्हें ऐसी चीजें सहनी पड़ीं जो वह बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करते थे। एक भाई के रूप में, मुझे उनके लिए बहुत दुख हुआ। उन्हें ताने और गालियां सहनी पड़ीं, लेकिन हम यह भूल गए कि वह भी एक इंसान हैं, जिनकी भावनाएं होती हैं। उन्होंने किसी तरह मुस्कान के साथ इन सब से पार पाया, हालांकि मुझे पता है कि वह मुस्कान बनाए रखना उनके लिए कितना कठिन था। उन्होंने लगातार मेहनत की और विश्व कप जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित रखा, क्योंकि वही उनका लक्ष्य था।”


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News