पिछले सीजन की अपेक्षा कैसा रहा IPL 2022 के पहले 7 मैचों में कोहली का प्रदर्शन?

विराट कोहली ने अभी तक खेले गए 7 मैचों में निराशजनक प्रदर्शन किया है। यह आईपीएल में उनका सबसे कमजोर प्रदर्शन है। अभी तक खेले गए 7 मैचों में उन्होंने केवल 119 रन बनाये हैं।

स्पोर्ट्स, डेस्क रिपोर्ट। लीग के 14वें संस्करण की शुरुआत से पहले, विराट कोहली ने घोषणा की कि आरसीबी के कप्तान के रूप में यह उनका अंतिम सत्र होगा। 2013 में आरसीबी के पूर्णकालिक कप्तान के रूप में पदभार संभालने वाले विराट कोहली ने 140 मैचों में उनका नेतृत्व किया, 66 में जीत हासिल की और 70 से अधिक मैच हारे हैं।

यह भी पढ़ें- Morena News: शादी की खुशिया बदली मातम में दुल्हन के चाचा को लगी गोली

पूर्व आरसीबी कप्तान ने आईपीएल मेगा नीलामी से पहले प्रशंसकों को यह पुष्टि की कि वह टीम के साथ हमेशा बने रहेंगे। उन्हें आईपीएल 2022 में इस साल मेगा नीलामी से पहले INR 15 करोड़ में चुना गया था। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को रन मशीन के नाम से जाना जाता है। विराट कोहली की क्षमता और शतक बनाने की भूख ने क्रिकेट की दुनिया में वह मुकाम मिला है, जिसका सपना हर खिलाड़ी देखता है।

यह भी पढ़ें- MP News : मुरैना पुलिस के मौन अधिकारियों को खुली चुनौती देता वीडियो हुआ वायरल, हर्ष फायर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

तेजतर्रार क्रिकेटर 2008 ICC U19 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान थे और तब से किंग कोहली ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह नए जमाने के क्रिकेटर हैं जो आक्रामक हैं और मैदान पर अपने मन की बात कहते हैं। 2008 में, कोहली को आरसीबी टीम में शामिल किया गया और वर्ष 2013 में टीम का नेतृत्व करना शुरू किया।

यह भी पढ़ें- MP News : बुलडोजर कार्रवाई रोकने लगाई जनहित याचिका HC ने खारिज की

विराट कोहली ने अभी तक खेले गए 7 मैचों में निराशजनक प्रदर्शन किया है। यह आईपीएल में उनका सबसे कमजोर प्रदर्शन है। अभी तक खेले गए 7 मैचों में उन्होंने केवल 119 रन बनाये हैं। जो की अन्य आईपीएल संस्करण के तुलना में बहुत कम है। कोहली ने अपने पहले सीजन में 122 रन और 433 रन 2016 के सीजन में बनाये थे।