आईसीसी ने लांच किया विश्व कप 2023 के लिए ऑफिशियल थीम सॉन्ग, मुख्य किरदार में नजर आए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह

ICC ODI World Cup 2023 Theme Song : आईसीसी ने विश्व कप 2023 के लिए ऑफिशियल थीम सॉन्ग बुधवार को लॉन्च कर दिया है। गाने का नाम ‘दिल जश्न बोले’ है। इसकी सोशल मीडिया पर काफी जमकर तारीफ हो रही है।

ऑफिशियल थीम सॉन्ग हुआ रिलीज

आईसीसी द्वारा विश्व कप 2023 के लिए जारी ऑफिशियल सॉन्ग में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह नजर आ रहे है। म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती ने कंपोज किया है। इस वर्ल्ड कप सॉन्ग को सिंगर प्रीतम, नकाश अजीज, श्रीराम चंद्रा, अमित मिश्रा, जोनिता गांधी, अकासा और चरण ने गाया है। और इस थीम सॉन्ग को आईसीसी की ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने क्रिएट किया है, जो अब आईसीसी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर उपलब्ध है।

धनश्री ने लगाया डांस का तड़का

बता दें कि यह गाना ट्रेन की बोगी की थीम पर आधारित है, जिसमें रणवीर और आधिकारिक शुभंकर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में दिखाया गया है कि फैंस वनडे एक्सप्रेस में सवार होकर भारत की यात्रा पर निकल चुके हैं। जिसमें वह जमकर जश्न मना रहे हैं। साथ ही इस सॉन्ग में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और जाने-माने यूट्यूबर गौरव तनेजा समेत अन्य भी हुक स्टेप के साथ गान की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं।

मस्कट पिछले महीने हुआ था लॉन्च

गौरतलब है कि आईसीसी ने वनडे वर्ल्ड कप का ऑफिशियल मस्कट पिछले महीने 19 अगस्त को लॉन्च किया गया। इस लॉन्च इवेंट में भारत की अंडर-19 विमेंस टीम की कप्तान शेफाली वर्मा और अंडर-19 पुरुष टीम के कप्तान यश धुल भी मौजूद रहे। वहीं इस मस्कट को महिला बॉलर और पुरुष बैटर की थीम पर बनाया गया है। पुरुष मस्कट के हाथ में बैट और महिला मस्कट के हाथ में बॉल दिखाई गई है। ICC ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मस्कट का वीडियो भी शेयर किया, इसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह नजर आए थे।

वनडे वर्ल्ड कप भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेला जाएगा। पहला मैच पिछले वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा। भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News