ICC World Cup 2023 India Vs Bangladesh : भारत की विश्व कप में लगातार चौथी जीत, कोहली ने लगाया शतक

Amit Sengar
Updated on -
virat kohali

ICC World Cup 2023 India Vs Bangladesh : वर्ल्ड कप 2023 में 17वां मुकाबला भारत-बांग्लादेश के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 256 रन बनाए। और जवाब में उतरी टीम इंडिया ने 41.3 ओवर में 3 विकेट पर 257 रन का टारगेट हासिल कर लिया। कोहली ने 48वां वनडे शतक जमाया।

बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप में भारत की यह लगातार चौथी जीत है। और इस जीत के साथ ही इंडिया ने अंक तालिका में दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। वहीं भारतीय टीम ने इस मैच में अच्छी शुरुआत की है। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने (103* रन) बनाए। वहीं शुभमन गिल ने 53 और रोहित शर्मा ने 48 रन का योगदान दिया। लोकेश राहुल ने भी नाबाद 34 रन बनाए। बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन ने दो और हसन महमूद ने एक विकेट लिया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”