T20 World Cup में MP का जलवा, ‘मौका-मौका’ एड से है खास रिश्ता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारत पाकिस्तान (Ind vs Pak)के बीच खेला जाने वाला मुकाबला शुरू होने से पहले ही रोमांचक हो जाता है और यदि ये मुकाबला T20 World Cup का हो तो फिर समझा जा सकता है कि माहौल में गर्माहट किस हद तक पहुँच सकती है। मैच के रोमांच को और माहौल की गर्माहट को और भी तेज करने का काम कर रही है मध्यप्रदेश की आवाज। जी हाँ भारत के क्रिकेट प्रेमियों के रोमांच को शिखर तक ले  जाने वाले “मौका-मौका एड” को लिखा है मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की तहसील नसरुल्लागंज के विकास दुबे (Vikas Dubey) ने।

रविवार 24 अक्टूबर को एक बार फिर आमने-सामने होंगी क्रिकेट की दुनिया की दो चिर-परिचित प्रतिद्वंदी टीमें भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) । T20 World Cup के इस हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले ही जहां बयानबाजियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं फेन्स में भी जोश और जुनून दिखाई दे रहा है। दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमी मैच शुरू होने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....