IND vs ENG 2nd ODI : इंग्लैंड ने भारत को दिया 247 रनों का लक्ष्य

खेल,डेस्क रिपोर्ट। भारत और इंग्लैंड (ind vs eng) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है, पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 246 रन बनाए हैं। भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट युजवेंद्र चहल ने लिए। उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए। वहीं, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या को 2-2 विकेट मिले।

इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन मोईन अली के बल्ले से निकले। उन्होंने 64 गेंद में 47 रन की पारी खेली। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम एक बार फिर फ्लॉप रही। सलामी जोड़ी ने 41 रन की साझेदारी की, लेकिन पहला विकेट गिरते ही इंग्लैंड की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई। 102 रन के स्कोर पर इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। इसके बाद मोईन अली ने 47 और डेविड विली ने 41 रन बनाकर इंग्लैंड का स्कोर 200 के पार पहुंचाया। अंत में ओवरटन ने 10 रन की पारी खेल इंग्लैंड का स्कोर 146 तक पहुंचाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”