IND vs ENG 4th Test: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ आकाश का जलवा, लंच तक महज 112/5 के स्कोर पर आधी टीम पवेलियन लौटी

IND vs ENG 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट में भारत ने अच्छी शुरुआत की है। जानकारी के अनुसार रांची टेस्ट के पहले दिन लंच तक भारत ने इंग्लैंड के 5 विकेट गिरा दिए है। पहली पारी में लंच तक इंग्लैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिए है।

IND vs ENG 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी डगमगाती हुई दिखाई दे रही है। JSCA स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में इंग्लैंड टीम का स्कोर महज 112 रन ही है और उसके 5 बल्लेबाज पवेलियन की और लौट गए है। जानकारी के अनुसार लंच के समय जो रूट 16 रन बनाकर नॉटआउट लौटे है। वहीं इससे पहले रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर बेन स्टोक्स को अपना शिकार बनाया और LBW आउट किया।

आकाश दीप ने डेब्यू में किया कमाल:

इससे पहले रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय किया। हालांकि शुरुआत में ओपनर्स ने तेजी से 47 रन बनाए। लेकिन भारत के लिए अपना डेब्यू कर रहे आकाश दीप ने बेन डकेट 11 रन पर आउट कर दिया और इंग्लैंड को एक बड़ा झटका दिया। इसके साथ ही अपना पहला मैच खेल रहे आकाश दीप ने ओली पोप और जैक क्रॉले को भी सस्ते में पवेलियन की और ज दिया। जिसके साथ ही इंग्लैंड ने 57 रन पर 3 विकेट गंवा दिए।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।