Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांचवां टी-20 मैच हुआ रद्द, 2-2 से बराबर रही सीरीज

 खेल,डेस्क रिपोर्ट। भारत और साउथ अफ्रीका (ind vs sa) के बीच आज पांचवां और आखिरी टी-20 मैच रद्द हो गया है। साउथ अफ्रीका के कप्तान केशव महाराज ने मैच में टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। मैच का कट ऑफ टाईम 10 बजकर 2 मिनट तक का था, लेकिन तब तक बारिश नहीं रूकी और मैच रद्द कर दिया गया। टीम इंडिया का स्कोर 3.3 ओवर में 28/2 था। भारत के लिए ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर नाबाद रहे। वहीं पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें दो-दो मुकाबले जीत चुकी हैं और आखिरी मैच जीतने वाली टीम ही सीरीज अपने नाम करेगी। वहीं, हारने वाली टीम सीरीज भी गंवा देगी।

आपको बता दें कि भारत ने अब तक अपने देश में दक्षिण अफ्रीका से कोई टी20 सीरीज नहीं जीती है और टीम इंडिया के पास पहली बार अपने घर में दक्षिण अफ्रीका से टी20 सीरीज जीतने का मौका है। इससे पहले भारत ने अपने घर में दक्षिण अफ्रीका से दो टी20 सीरीज खेली और पहली सीरीज में उसे हार का सामना करना पड़ा, जबकि दूसरी सीरीज एक-एक की बराबरी पर छूटी थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”