IND w vs PAK w Asia Cup : पाकिस्तान ने 13 रन से जीता मैच, एशिया कप में भारत की पहली हार

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत और पाकिस्तान (ind w vs pak w) के बीच शुक्रवार को एशिया कप का 13 वां मुकाबला सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहाँ पाकिस्तान ने भारत को 13 रन से मैच हरा दिया। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 137 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 19.4 ओवर में 124 रनों पर ऑलआउट हो गई।

बता दें कि एशिया कप इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय महिला टीम की टी20 में यह पहली हार है। वहीं, टी20 क्रिकेट में कुल तीसरी हार है। इससे पहले दोनों हार टी20 वर्ल्ड कप में मिली थी। 2012 में श्रीलंका के गॉल और 2016 में दिल्ली में हार मिली थी। दोनों मुकाबलों में मिताली राज कप्तान थीं। इस तरह हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारतीय टीम पहली बार पाकिस्तान से टी20 मैच हारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”