एशिया कप के फाइनल से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, यह खिलाडी हुआ टीम से बाहर

Asia Cup 2023 : भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला कल 17 सितम्बर रविवार को होने वाला है लेकिन उससे पहले भरतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं। उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को कोलंबो में बुलाया गया है।

अक्षर पटेल आखिरी सुपर फोर के मुकाबले में हुए चोटिल

बता दें कि शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए सुपर-4 के आखिरी मैच में अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे। उन्हें निगल इंजरी हुई है। श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले के लिए उपलब्ध रहना मुश्किल है। अक्षर की चोट की गंभीरता के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है, लेकिन शुक्रवार रात प्रेमदासा स्टेडियम में अपनी पारी के दौरान उन्हें काफी दर्द में देखा गया था। मैच के दौरान अक्षर को पहले एक हाथ में चोट लगी थी। इसके लिए वह फीजियो को कॉल कर ही रहे थे कि बांग्लादेशी फील्डर का थ्रो उनकी दूसरी हाथ में जा लगा था।

इस खिलाडी को मिली जगह

बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि, “अक्षर इस समय कई चोटों से जूझ रहे हैं। उनकी अंगुली में भी चोट लगी है। बांग्लादेशी फील्डर के थ्रो से उनके बांह पर चोट लगी है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनकी हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई है। इसलिए वॉशिंगटन को कवर के तौर पर बुलाया गया है।”

अगर अक्षर की चोट गंभीर होती है तो यह विश्व कप से पहले भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय होगा। अक्षर विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल तीन स्पिनर्स में से एक हैं। लोअर ऑर्डर में उनकी उपयोगी बल्लेबाजी भारतीय टीम को काफी मजबूती प्रदान करती है। यह देखने वाली बात होगी कि वह विश्व कप से पहले फिट हो पाते हैं या नहीं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News