Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

India vs England : वनडे सीरीज के लिये इंग्लैंड टीम का ऐलान, जोफ्रा आर्चर बाहर

england

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के बाद आखिरकार आज वनडे सीरीज (ODI Series) के लिए इंग्लैंड (England) ने टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board-ECB) द्वारा घोषित 14 सदस्यीय टीम में चोटिल फास्ट बॉलर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) बाहर हो गए।इतना ही नहीं टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट को भी जगह नहीं मिली है।

दमोह उपचुनाव: राहुल लोधी को टक्कर दे सकता है यह कांग्रेस नेता, नाम का ऐलान जल्द

दरअसल, कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच 5 मैचों की T-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में भिड़ने के बाद अब भारत और इंग्लैंड वनडे (India and England ODI series) में आमने-सामने होने वाले हैं। भारत के 3 मौचों की वनडे सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा के बाद अब इंग्लैंड ने सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)