भारत बनाम पाकिस्तान : महामुकाबला देखने पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर फैंस ने पंत के शेयर किए मजेदार मीम्स, यहां देखे

दोनों का एक इतिहास रहा है, अभी कुछ दिन पहले दोनों ही सोशल मीडिया पर वह एक दूसरे पर क्रिप्टो मैसेजेस के माध्यम से छींटाकशी करते हुए नजर आए थे।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जा रहे हाई-वोल्टेज मुकाबले पर दुनिया भर के फैंस की नजर है। यह मुकाबला ही इतना खास है की हर कोई इसे देखना चाहता है इसलिए ही शायद इस बड़े मुकाबले के लिए क्रिकेट फैंसी नहीं बल्कि बहुत बड़े सितारे भी स्टेडियम में पहुंचे हैं। मैच के दौरान विजय देवरकोंडा भी भारतीय टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा नजरें उर्वशी रौतेला ने बटोरी और देखते ही देखते उर्वशी और ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

दरअसल, दोनों का एक इतिहास रहा है, अभी कुछ दिन पहले दोनों ही सोशल मीडिया पर वह एक दूसरे पर क्रिप्टो मैसेजेस के माध्यम से छींटाकशी करते हुए नजर आए थे। इसी को ध्यान में रखते हुए फैंस ने सोशल मीडिया पर दोनों के कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए हैं। आज ऋषभ पंत प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं हैं।

क्या था मामला

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि कुछ वक्त पहले ऋषभ पंत उनसे मिलने के लिए दिल्ली आए थे, जहां उन्होंने ऋषभ को 9 घंटे से भी ज्यादा का इंतजार कराया था। इस दौरान उन्होंने ‘मिस्टर RP’ कहकर संबोधित किया था। बाद में मुंबई आकर ऋषभ ने उनसे मुलाकात की थी।

यह इंटरव्यू काफी वायरल हुआ थ, जिसके जवाब में ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि लोग फेम के लिए क्यों झूठ बोलते हैं, मेरा पीछा छोड़ो बहन। इसके जवाब में उर्वशी ने लिखा था अपने खेल पर ध्यान दो छोटू भैया।