India Vs South Africa 4th T20 : दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

खेल,डेस्क रिपोर्ट। india vs south africa : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज पांच मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा टी-20 मैच राजकोट में खेला जा रहा है। टेंबा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 7 ओवर के बाद स्कोर 44/3 है। हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद हैं।

भारतीय कप्तान ऋषभ पंत लगातार चौथे मैच में टॉस हारे हैं। इससे पहले वह पिछले तीन मैचों में टॉस हार चुके हैं। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान तेम्बा बावुमा ने प्लेइंग-11 में तीन बदलाव किए हैं। रीजा हेंड्रिक्स, कगिसो रबाडा और वेन पार्नेल यह मैच नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह क्विंटन डिकॉक, मार्को यानसेन और लुंगी एनगिडी को जगह मिली है। वहीं, भारतीय कप्तान पंत ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। यानी उमरान मलिक को बेंच पर ही बैठना होगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”