India VS West Indies 2nd T20 : वेस्ट इंडीज को 8 रनों से हराकर भारत ने जीती लगातार चौथी टी-20 सीरीज

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत और वेस्टइंडीज (India VS West Indies 2nd T20) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 8 रन से हरा दिया है। विंडीज के सामने 187 रन का टारगेट था, लेकिन टीम 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 178 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई। जीत के साथ ही टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने लगातार चौथी टी-20 सीरीज जीती।

इससे पहले टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए 186/6 का स्कोर बनाया। ऋषभ पंत नाबाद 52 टॉप स्कोरर रहे, जबकि विराट कोहली ने भी 52 रन की पारी खेली। विंडीज की ओर से रोस्टन चेज के खाते में सबसे ज्यादा 3 विकेट आए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”