श्रीलंका T20 दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम घोषित, धवन होंगे कप्तान।

देखने की बात तो यह है कि धवन के अलावा सभी बड़े नाम जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा इस दौरे में शामिल नहीं है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जुलाई महीने में भारत और श्रीलंका के बीच होने जा रहे तीन एकदिवसीय(three ODI games) मुकाबलों और तीन T–20 मुकाबलों के लिए ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमिटी (All India Senior Selection Committee) ने भारतीय स्क्वॉड(squad) की घोषणां करदी है।इस टीम की कप्तानी की कमान मैनेजमेंट ने शिखर धवन के हाथों में सौंपी है।देखने की बात तो यह है कि धवन के अलावा सभी बड़े नाम जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा इस दौरे में शामिल नहीं है।इस सीरीज़(series) के सभी मैच कोलंबो(colombo) के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम(International Cricket Stadium) आर प्रेमदासा(R Premadasa) में खेले जाएंगे।

भारतीय टीम स्क्वॉड।

भारतीय टीम में कप्तान धवन के अलावा, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पाडिकाल,ऋतुराज गायकवाड़,सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या,नीतीश राणा, यजुवेंद्र चहल, राहुल चहर,के गौथम, कृणाल पांड्या,कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती,दीपक चाहर, नवदीप सैनी,चेतन सकरिया होंगे। भुवनेश्वर कुमार को टीम की वाइस कप्तानी सौंपी गई है , साथ ही यह टीम दो विकेटकीपर बल्लेबाजों संजू सैमसन और ईशान किशन के साथ मैदान में उतरेगी।

सांसद नकुलनाथ ने अधिकारियों के साथ ली बैठक, दिए ये निर्देश

आपको बतादें इन खिलाड़ियों के अलावा ईशान पोरेल, संदीप वॉरियर,अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरजीत सिंह को नेट बॉलर्स के रूप में सीरीज में जगह मिली। श्रीलंका T20 दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम घोषित, धवन होंगे कप्तान। देखना दिलचस्प होगा की युवा टीम इंडिया किस तरह अपने बड़े खिलाड़ियों की मौजूदगी के बिना सीरीज में परफॉर्म करेंगी।साथ ही जो टीम की विनिंग स्ट्रीक है क्या यह टीम उसे जारी रखने में कामयाब होपाएगी।