दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का हुआ एलान, यहां जानिए किसे मिला टीम में मौका

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया गया है। यहां जानिए दूसरे मुकाबले में किन नए चेहरों को जगह दी गई है।

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट का पहला मुकाबला भारत ने बड़े अंतर से जीत लिया है। दरअसल पहले मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 280 रनों के बड़े अंतर से मात दी है। वहीं जानकारी दे दें कि BCCI ने सिर्फ पहले मैच के लिए ही भारतीय टीम का एलान किया था। वहीं अब BCCI द्वारा दूसरे मैच के लिए भी भारतीय टीम का एलान कर दिया गया है।

दरअसल भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। वहीं इसके लिए टीम इंडिया का एलान किया जा चुका है। जानकारी के अनुसार भारतीय टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। दरअसल चयन समिति ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले के लिए वही टीम बरकरार रखी है।

पहले मैच में भारत ने किया कमाल

बता दें कि पहले मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को एक बड़े अंतर से हराया है। भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 280 रनों के विशाल अंतर से हराया है। वहीं इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 113 रन बनाने के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 6 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए हैं।

दूसरे मुकाबले के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है :

भारत की टीम– रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (रिजर्व विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल ,कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल।

 


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News