Commonwealth Games 2022 : भारतीय हॉकी टीम ने वेल्स को दी 3-1 से मात, वंदना कटारिया ने दागे दो गोल

वेल्स के खिलाफ भारतीय टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए बॉल पर 56 % अपने पास रखा, जबकि वह 4 पेनल्टी कार्नर में से 3 को गोल में तब्दील करने में कामयाब रही

खेल, डेस्क रिपोर्ट। शुक्रवार को घाना पर 5-0 से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय महिला ने बर्मिंघम में अपना जीत का सिलसिला जारी रखे हुए शनिवार को वेल्स पर 3-1 से जीत हासिल की।

मैच की बात करे तो पहले क्वार्टर में दोनों टीमें एक दूसरे का डिफेन्स भेदने में नाकाम रही, लेकिन दूसरे क्वार्टर में भारत ने आक्रमक खेल दिखाते हुए एक के बाद एक दो गोल दागकर 2-0 की बढ़त अर्जित की। मैच के 27वें मिनट में वंदना कटारिया तो वहीं में गुरजीत कौर ने 30वें मिनट गोल किया। इसके बाद खेल फिर से रक्षात्मक दौर में पहुंचा, जहां दोनों टीमें एक-दूसरे के गोलपोस्ट में बॉल डालने में नाकाम रही।

चौथे क्वार्टर में जेना ह्यूजेस ने वेल्स के लिए एकमात्र गोल कर स्कोर 2-1 किया, लेकिन वंदना ने इसके कुछ समय बाद ही पेनल्टी कार्नर को गोल में तब्दील कर भारत को फिर से बढ़त दिला दी, जो अंत तक बरकरार रही।

वेल्स के खिलाफ भारतीय टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए बॉल पर 56 % अपने पास रखा, जबकि वह 4 पेनल्टी कार्नर में से 3 को गोल में तब्दील करने में कामयाब रही। भारत का अगला मुकाबला अब 2 अगस्त को मेजबान इंग्लैंड से होगा।