William O’Rourke की आंधी से डगमगाई भारत की पारी, टीम ने 40 के स्कोर पर गवाए 9 विकेट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज William O'Rourke ने शानदार प्रदर्शन किया है। दरअसल William O'Rourke ने भारत के 4 बड़े बल्लेबाजों को अपना निशाना बनाया है। वहीं इस मैच में भारत के चार बड़े बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए हैं।

William O'Rourke की आंधी से डगमगाई भारत की पारी, टीम ने 40 के स्कोर पर गवाए 9 विकेट

William O’Rourke की शानदार गेंदबाजी के चलते पहले टेस्ट में भारत की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है। दरअसल भारत ने महज 34 रन के स्कोर पर अपने 6 अहम विकेट गवा दिए हैं। इस मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। William O’Rourke के अलावा Matt Henry ने भी शानदार गेंदबाजी की है। Matt Henry ने 4 अहम बल्लेबाजों को अपना निशाना बनाया है।

दरअसल टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन भारत इस निर्णय पर खरा नहीं उतर सका। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने का मौका ही नहीं दिया।

Matt Henry की जबरदस्त गेंदबाजी से डगमगाया भारत

वहीं इस मैच में Matt Henry ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है उन्होंने 4 बड़े बल्लेबाजों को आउट किया है। दरअसल Henry ने ऋषभ पंत और सरफराज खान के अलावा रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को पवेलियन की तरफ भेजा। वहीं ऋषभ पंत के अलावा यशस्वी जायसवाल ने डबल अंको का आंकड़ा पार किया। ऋषभ ने 20 रनों का अहम योगदान दिया और यशस्वी जायसवाल ने 13 रन बनाए।

William O’Rourke ने भी लिए 4 विकेट

दरअसल इस मैच का रुख William O’Rourke ने बदला, उन्होंने भारत के 4 बड़े बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। O’Rourke ने विराट कोहली के अलावा यशस्वी जायसवाल, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह को आउट किया। वहीं इस मैच में 1 विकेट टिम सऊदी ने भी अपने नाम किया है।

यहां जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सरफराज खान, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंड की टीम : टॉम लैथम (कप्तान), डेवोन कॉन्वे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), ग्लेन फिलिप्स, मैट हेनरी, टिम साउदी, एजाज पटेल और विलियम ओरुर्के।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News