इंदौर टेस्ट : मयंक अग्रवाल ने जड़ा करियर का दूसरा दोहरा शतक

खेल डेस्क: भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे दो टेस्ट की सीरीज के पहले मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को मयंक अग्रवाल ने  दोहरा शतक बनाया| मयंक का यह टेस्ट क्रिकेट में दूसरा दोहरा शतक है।   मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को मयंक अग्रवाल और रविंद्र जडेजा क्रीज पर हैं। अजिंक्य रहाणे 86 रन बनाकर आउट हुए। रहाणे-मयंक ने चौथे विकेट के लिए 190 रन की साझेदारी की।   बांग्लादेश ने पहली पारी में 150 रन बनाए थे।

भारत ने दूसरे दिन सुबह पहली पारी में 86/1 से आगे खेलना शुरू किया। रहाणे ने करियर का 21वां अर्धशतक लगाया। कप्तान विराट कोहली शून्य पर आउट हुए। उन्हें अबु जायेद ने एलबीडब्यू किया। भारत के शुरुआती तीनों विकेट जायेद ने लिए। भारत ने दूसरे दिन समाचार लिखे जाने तक पहली पारी में 99 ओवरों में 4 विकेट पर 365 रन बना लिए हैं। इससे पहले चेतेश्वर पुजारा अपने टेस्ट करियर का 23वां अर्धशतक लगाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें जायेद ने सैफ हसन के हाथों कैच आउट कराया। पहले विकेट के तौर पर रोहित शर्मा 6 रन पर आउट हुए। जायेद की गेंद पर विकेटकीपर लिटन दास ने उनका कैच लिया। 

मयंक अग्रवाल जब 82 रनों पर थे तब अंपायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया था। मयंक ने इस फैसले के खिलाफ रिव्यू लिया और फैसला उनके पक्ष में आया। इसके बाद उन्होंने दोहरा शतक जड़ दिया| भारतीय ओपनर मयंक ने दोनों दोहरे शतक उन्होंने पिछली पांच पारियों में लगाए हैं। मयंक ने पिछला दोहरा शतक इसी साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में लगाया था। उन्होंने यह दोनों शतक घरेलू मैदान पर और टेस्ट की पहली पारी में लगाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here