INDvsEng 3rd ODI : भारत-इंग्लैंड के बीच निर्णायक मैच आज, इंग्लैंड ने जीता टॉस, कांटे की टक्कर

इससे पहले संजय मांजरेकर (sanjay manjrekar)  ने दूसरे वनडे में मिली हार के बाद भारतीय टीम को सलाह देते हुए कहा कि पहले पावर प्ले  (power play) में भारतीय बल्लेबाजों को आक्रमकता दिखाने की जरूरत है।

indvs eng

पुणे, डेस्क रिपोर्ट। टीम भारत (team india) के लिए आज करो और मरो की स्थिति है। भारत और इंग्लैंड (INDvsEng) के बीच तीसरा वनडे (3rd ODI) खेला जाना है। तीन वनडे सीरीज (ODI Series) में दोनों टीमें एक-एक की बराबरी पर है। अब ऐसी स्थिति में आज होने वाले आखिरी मैच में दोनों टीमों द्वारा सीरीज जीतने के लिए आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। वहीँ अब तक की खबर के मुताबिक इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी सौंपी है।

अब तक खेले 3 वनडे सीरीज में से पहले दो में से एक मैच भारत जबकि दूसरा इंग्लैंड ने जीता है। वही आज तीसरे और अंतिम वनडे (Final ODI) में भारत यह मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर सकेगा या नहीं। यह जल्द ही पता चलने वाला है। बता दे कि तीन वनडे सीरीज का आखिरी मैच पुणे (pune) के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम (MCA Cricket stadium) में खेला जाएगा। वहीं दूसरे वनडे की बात करें तो बड़े स्कोर खड़े करने के बाद भी भारतीय टीम यह मैच हार गई थी। जहां इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने टीम इंडिया ने गेंदबाजों (bowlers) की जमकर पिटाई की थी।

Read More: MP College: शासकीय कॉलेज के इस फैसले से छात्रों को लग सकता है बड़ा झटका

वही पिछले मैच में कुलदीप यादव (kuldeep yadav) और क्रुणाल पांड्या (krunal pandya) ने काफी रन बनाए थे। पिछले मैचों से सबक लेकर कप्तान विराट कोहली (virat kohli) आज के मैच में 6 गेंदबाजों के साथ उतरे हैं। वहीं भारत टीम की कोशिश रहेगी कि बेयरस्टो (bairstow), जेसन रॉय (jason roy) और बेन स्ट्रोक (ben stokes) को सस्ते में चलता करें।

वहीं इससे पहले संजय मांजरेकर (sanjay manjrekar)  ने दूसरे वनडे में मिली हार के बाद भारतीय टीम को सलाह देते हुए कहा कि पहले पावर प्ले (power play) में भारतीय बल्लेबाजों को आक्रमकता दिखाने की जरूरत है। इसके साथ ही साथ विरोधी टीम के बल्लेबाजों को रोकना भारतीय टीम की दूसरी कोशिश होगी।

India (Playing XI): Rohit Sharma, Shikhar Dhawan, Virat Kohli(c), KL Rahul, Rishabh Pant(w), Hardik Pandya, Krunal Pandya, Shardul Thakur, Bhuvneshwar Kumar, Prasidh Krishna, T Natarajan

England (Playing XI): Jason Roy, Jonny Bairstow, Ben Stokes, Dawid Malan, Jos Buttler(w/c), Liam Livingstone, Moeen Ali, Sam Curran, Adil Rashid, Reece Topley, Mark Wood