IPL 2021 : फिर सामने होंगे धोनी-रोहित, MI-CSK की भिड़ंत में दांव पर लगेगी साख, क्या कहते हैं आंकड़े

इससे पहले अबतक दोनों टीमें 32 मौकों पर मिल चुकी हैं, जिसमें मुंबई को 19-13 से बढ़त है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बहुप्रतीक्षित IPL 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। BCCI ने Corona चिंताओं के कारण मैच स्थल को भारत से UAE में स्थानांतरित कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super king) रविवार को 30वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से भिड़ेगी। सुपर किंग्स का टूर्नामेंट (tournament) का पहला हाफ शानदार रहा, जहां उन्होंने अपने 7 में से 5 मैच जीते। येलो आर्मी वर्तमान में 10 अंकों के साथ स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है।

दूसरी ओर, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के पास यूएई (UAE) की धरती की यादगार यादें होंगी, क्योंकि यह वह जगह है जहां उन्होंने फाइनल में दिल्ली की राजधानियों को हराकर पिछले साल अपना पांचवां खिताब जीता था। सीज़न के पहले भाग में उनके पास रोलर-कोस्टर की सवारी थी और वर्तमान में 8 अंकों के साथ स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर काबिज हैं। इससे पहले अबतक दोनों टीमें 32 मौकों पर मिल चुकी हैं, जिसमें मुंबई को 19-13 से बढ़त है।

Read More: MP Transfer : इन तबादलों पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, स्टे के आदेश जारी

मैच Schedule

CSK बनाम MI, मैच 30

स्थान: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई

दिनांक और समय

19 सितंबर को शाम 7:30 बजे IST, और स्थानीय समयानुसार शाम 6:00 बजे

लाइव स्ट्रीमिंग

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार

सीमाएं आमतौर पर सामान्य से बड़ी होती हैं। इस खेल के लिए एक संतुलित सतह की उम्मीद की जा सकती हैं। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है विकेट धीमा होता जाता है और यहां पहले बल्लेबाजी करना एक बेहतर विकल्प है।

CSK बनाम MI के लिए संभावित Playing 11

CSK

रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर/जोश हेजलवुड।

MI

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (सी), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, जेम्स नीशम/नाथन कूल्टर-नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।