IPL 2021 Final CSK vs KKR : आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा घमासान

आज आईपीएल 2021 का फाइनल मैच CSK vs KKR भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का खिताबी मुकाबला (IPL Final 2021) आज यानी 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। 190 दिन का इंतजार, 8 टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबले और 60 मैचों का रोमांच के बाद आज इस साल का आईपीएल का फाइनल मैच खेला जाएगा जिसमें पता चलेगा कि 2021 का चैंपियन कौन है। आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के फाइनल के लिये चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आमने-सामने की टक्कर है और दोनों ही टीमें काफी मेहनत और संघर्ष के बाद इस सीजन के फाइनल तक पहुंची हैं। ऐसे में किसी को भी इस मैच में हार बर्दाश्त नहीं होगी।

ये भी पढ़ें- Government Jobs 2021: यहां 211 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी सैलरी, 21 अक्टूबर से आवेदन

बता दें, नौ बार फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अब तक 3 बार आइपीएल की चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) तीसरी बार खिताब जीतने के मकसद से आज मैदान में उतरेगा। इस बार केकेआर की टीम सात साल बाद आईपीएल फाइनल में पहुंची है। दोनों ही टीमों में धुरंधर खिलाड़ी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो इनकी सबसे बड़ी ताकत है कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। धोनी का दिमाग खेल को कभी भी पलट सकता है। इस टीम की ओपनिंग बल्लेबाज़ी भी बहुत स्ट्रॉंग है। तो वहीं केकेआर की बैटिंग के साथ-साथ इस टीम का बॉलिंग अटैक काफी मजबूत है। केकेआर के नारायण और वरुण चक्रवर्ती को खेलना हर किसी के लिए आसान नहीं क्युंकी इनकी ओपनिंग जोड़ी ने अब तक पूरे टूर्नामेंट में धमाकेधार जीत दिलाई है। आज का आइपीएल फिनाले दोनों टीमों के साथ-साथ सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिये दिलचलस्प होगा।

आज चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का फाइनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।