IPL 2022 and Corona: दिल्ली का नेटबॉलर हुआ कोरोना पॉजिटिव

इस मैच को मिलाकर अभी दिल्ली को 4 मैच खेलना बाकी है।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। IPL 2022 and Corona: कोरोना वायरस का असर आईपीएल (IPL) पर एक बार फिर देखने को मिल रहा है। आज शाम को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को मैच खेला जाना है मगर उससे पहले एक बड़ी खबर आ रही है कि मैच से पहले दिल्ली का एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गया है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ मौजूद एक नेटबॉलर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उस खिलाड़ी के साथ ही होटल रूम में रह रहे एक अन्य खिलाड़ी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

यह भी पढ़े…आईपीएल 2022 : क्या हुआ कोहली!, पूर्व कप्तान की टूर्नामेंट में तीसरी गोल्डन डक

आपको बता दें कि इसके बाद दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले मैच पर संशय बना हुआ है। इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स टीम में कोरोना के कई मामले सामने आए थे, लेकिन इससे टूर्नामेंट में ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा था। हालांकि, दिल्ली के लिए राहत की बात यह है कि जिस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पजिटिव आई है, वह नेट गेंदबाज है और मुख्य टीम का हिस्सा नहीं है।

यह भी पढ़े…MP Board : माशिमं की बड़ी तैयारी, छात्रों के लिए बड़ी खबर, 2 जून से आयोजित होगी परीक्षा

गौरतलब हैं कि दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपना 11वां मैच खेलना है इस मैच को मिलाकर अभी दिल्ली को 4 मैच खेलना बाकी है। वहीं पूरी टीम के आइसोलेशन में होने की वजह से मैच को लेकर संशय बना हुआ है। और खिलाडियों को अपने कमरे के अंदर रहने के लिए ही कहा गया है।