IPL 2022 : बैंगलोर ने हैदराबाद को 67 रनों से हराया

हसरंगा ने मैच में चार ओवर की गेंदबाजी में एक मेडन के साथ 18 रन दिए और पांच खिलाड़ियों को आउट किया

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 54वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच नवी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जहाँ बैंगलोर ने हैदराबाद को 67 रनों से मैच हरा दिया है। बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 193 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में हैदराबाद ने 20 ओवर में 125 रन पर ढ़ेर हो गई।

आपको बता दें कि हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन राहुल त्रिपाठी ने बनाए। उनके बल्ले से 37 गेंद में 58 रन निकले। राहुल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज SRH के लिए अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाया। वहीं बैंगलोर की तरफ से वनिंदु हसरंगा ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके। हसरंगा ने मैच में चार ओवर की गेंदबाजी में एक मेडन के साथ 18 रन दिए और पांच खिलाड़ियों को आउट किया।

यह भी पढ़े…उत्तरप्रदेश के भूमाफिया पर निवाड़ी कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही, लगभग 28 करोड़ की जमीन करवाई अतिक्रमण मुक्त

जोस हेजलवुड ने भी RCB के लिए शानदार गेंदबाजी की और 3 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। इस जीत के साथ RCB के 14 अंक हो गए हैं और प्ले-ऑफ में पहुंचना उनके लिए और आसान हो गया है। वहीं, SRH के इस हार के बाद सिर्फ 10 अंक हैं। अब उन्हें प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए आने वाले अपने तीन मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी और नेट रन रेट को भी बेहतर करना होगा।

यह भी पढ़े…पेंशनर्स के लिए राहत भरी खबर, सरकार ने शुरू की प्रक्रिया, पेंशन-PF सहित अन्य मामले में मिलेगा लाभ

यह है दोनों टीमें

बेंगलुरु- रजत पाटीदार, फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड

हैदराबाद- केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह,अभिषेक शर्मा, फजल हक फारुकी,भुवनेश्वर कुमर, उमरान मलिक, कार्तिक त्यागी, जे सुचित