IPL 2022 : बैंगलोर ने हैदराबाद को 67 रनों से हराया

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 54वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच नवी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जहाँ बैंगलोर ने हैदराबाद को 67 रनों से मैच हरा दिया है। बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 193 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में हैदराबाद ने 20 ओवर में 125 रन पर ढ़ेर हो गई।

आपको बता दें कि हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन राहुल त्रिपाठी ने बनाए। उनके बल्ले से 37 गेंद में 58 रन निकले। राहुल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज SRH के लिए अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाया। वहीं बैंगलोर की तरफ से वनिंदु हसरंगा ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके। हसरंगा ने मैच में चार ओवर की गेंदबाजी में एक मेडन के साथ 18 रन दिए और पांच खिलाड़ियों को आउट किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”